Tuesday 5 May 2020

Non veg jokes in hindi font Top 25 Adult Jokes

1. आदमी का क्या है बिचारे का

बचपन मे जूतों में👟👞”पुचु-पुचु” की

और…….

जवानी में चुतो में 👉👌 “पुचु-पुचु” की….

आवाज़ मिल जाये तो बंदा खुश।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


2. एक शहर का लड़का था ।
उसका सपना था की वो बिलकुल
ही अनचुदी लड़की से शादी करेगा.

जब भी उसकी शादी के लिए रिश्ता आता
तो वो लड़की के पास जाता औऱ उसको
लंड दिखाकर पूछता ”
बताओ ये क्या है ?

जब लड़की कहती की ये तो लंड है तो वो
शादी से इंकार कर देता की इसको तो सब पता है
ये तो चूड़ी चुदाई है ,

आखिर एक गाँव की लड़की से
उसके रिश्ते की बात चली.

उसने लड़की लंड दिखाया और पूछा ये क्या है—
लड़की बोली:-“ये तो लूली है”

लड़का खुश हो गया क्योंकि
लूली तो बच्चो के लंड को कहते है
उसने शादी के लिए हाँ कर दी ।

सुहाग रात को लड़के ने लंड निकाला और

दुल्हन से बोला :-” अरे मेरी भोली जान
ये लूली नहीं इसको लंड कहते है “

दुल्हन :- ये तो लूली है जी ,
लंड तो हमारे गाँव में
भजन हलवाई का है
जब मेरे डालता था तो
तारे दिखाई देने लगते थे .
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


3. मज़ा किस में ज़्यादा?
3 लड़कियां एक तांगे पर कॉलेज जा रही थी।

एक लड़की ने तांगे वाले से पूछा, “अंकल बड़ा लंड मज़ा देता है या छोटा?

तांगे वाला बूढ़ा था वो बोला, “लड़कियों कुछ तो शर्म करो।”

दूसरी उत्साहित होते हुए बोली, “अंकल प्लीज़ बताओ ना?”

लड़कियों के बार-बार पूछने पर तांगे वाला तंग आकर बोला, “बड़ा लंड।”

तभी तीसरी अचानक से बोली, “मैं कहती थी न कि अंकल गांड मरवाते हैं।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


4. एक आदमी की घोर तपस्या के बाद एक बेहद सुंदर
सेक्सी अपसरा प्रकट हुई ।।
उसे देख आदमी का खड़ा हो गया और देखता ही रहा
तभी अप्सरा ने
उसआदमी से बोला कि मैं तुम्हारी तीन ईच्छाएँ पूरी करूँगी ।।
एक तो मैं जान गई हूँ ,,
बाकी दो बताओ ।।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


5. जज: क्या आप वो जगह दिखा सकते हो, जहाँ आपकी बीवी के साथ रेप हुआ?
पठान ने अपनी बेगम की सलवार उतारी, अंडरवियर नीचे किया और बोला,” यहाँ जज साहब यहाँ।”.
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


6. अध्यापक: उन दो चीज़ों के नाम बताओ
जिन्होंने दुनिया में लोगों को
नई राह पर चलाया और इस धरती
पर स्वर्ग का अनुभव दिया?

पप्पू: सर, स्मोकिंग और ड्रिंकिंग।

अध्यापक: गलत जवाब,
फकिंग और सकिंग।

जरूरी नहीं बच्चे ही बहनचोद हों,
अध्यापक भी मादरचोद हो सकते हैं।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


7. पिंकी बस में अपने बॉयफ्रेंड की
गोदी में बैठी थी।
पिंकी ने कंडक्टर से कहा: बस धीरे चलाओ, झटके बहुत लगते हैं।
कंडक्टर: ओए मैडम, गोदी में से उठकर देख, बस तो कब से खड़ी है।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


8. भिखारी: भाई रोटी खिला दो 2 दिन से खाना नहीं खाया!
आदमी: भाई मैंने भी 25 साल से चूत नहीं मारी मैं कहाँ भीख माँगू भोसड़ी के।😆😆😆😆😆😆
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


9. संता घर आया तो देखा कि बीवी नंगी लेटी हुई है,
पसीना निकल रहा है और सांस फूली हुई है ..

संता ने पूछा : क्या हुआ ?
बीवी : दिल घबरा रहा है , जल्दी से डॉक्टर को बुलाओ ..

संता डॉक्टर को बुलाने भगा तो बच्चे ने दरवाजे पर रोक कर
बताया कि चाचू बेड के नीचे नंगे छुपे हुए हैं..

संता वापस आया ,
बेड के नीचे से भाई को निकाला और गुस्से से कहा : मादरचोद !

तेरी भाभी को हार्ट अटैक आया है और तू नंगा हो के बच्चों को डरा रहा है ...
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


10. गर्लफ्रेंड: आज मेरी ले लो ना।
पप्पू: नहीं मैं कुंवारी लड़कियों के साथ सेक्स नहीं करता।
गर्लफ्रेंड: क्यों?
पप्पू: बस मुझे खून-खराब और शोर शराबा बिल्कुल पसंद नहीं है।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


11. शिक्षक ने पूंछा:- बापू के बारे में जानते हो…
:
बिट्टू ने हाथ खड़ा किया…
:
शिक्षक (खुश होकर) :- बापू का पूरा नाम क्या था और वो जेल क्यों गए…
:
बिट्टू खड़ा हो गया बोला :- मेम,,, बापू का पूरा नाम था आसाराम बापू और लड़की चोदनेके चक्करमें भोसड़ीका जेल गया
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


12. कनाडा के बार मे पठान ने एक चाची को एक नीग्रो की
बाँहों मे बाँहें डाले आते देखा.

पठान : हम मर गये हैं जो नीग्रो के साथ घूम रही हो…

चाची : जहाँ तक आपका सामान जाता है ना

वहाँ तक तो ये भेनचोद जीभ फेर देते है…!!
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


13. मैडम : बच्चो बताओ सबसे ज्यादा दर्द कब होता हैं ?

GirL : मैडम जब बच्चा पैदा होता हैं ।

Boy : No Mam इस बहन की लोड़ी ने कभी आंड पर लात नही खाई।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


14. पप्पू अध्यापिका से: आप मुझे अच्छी लगती हो, मैं आप से शादी करूँगा।
अध्यापिका गुस्से से: मुझे बच्चों से नफ़रत है।
.
..

….
पप्पू: मैं कोशिश करूँगा कि बच्चे ना हों।.
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


15. पत्रकार:- आप बताएँगे भूकंप कितना तेज था ?

हरियाणवी:- बहन चोद इतना तेज था की लंड पकङ के पेशाब कर रहा था,

पर भूकम्प की वजह से मुठ मर गई…
पत्रकार बेहोश….. 😜😜😜😜😜😜😜
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


16. डॉक्टर: जोर से सांस लीजिये, लंबी सांस और लम्बी।
तभी आवाज आई खटाक।
डॉक्टर: ओह, लगता है आपकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है।
महिला: चुप करो जी, मेरी ब्रा का हुक टूट गया है।.
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


17. पप्पू: तुम तो मेरी जान मेरी ज़िन्दगी का चाँद हो।
गर्लफ्रेंड: और तुम मेरे एडविन एल्ड्रिन।
पप्पू: मतलब?
गर्लफ्रेंड: चाँद पर चढ़नेवाला दूसरा आदमी।.
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


18. लड़की (after sex to boyfriend) –
काश मेरा भी लंड होता.

बॉय – क्यों ? क्या हुआ ?

लड़की बड़ी हसरतों से बोली –
कुछ नहीं , बस …..
तुम्हे चोद के बताती कि ….
चोदते कैसे है!!!
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


19. Pठान एक दिन सेक्स करने के लिए कोठे पर गया और लड़की को नंगा करके उल्टा करने के बाद बोला, “तुम्हारी चूत पर तो एक भी बाल क्यों नहीं हैं?
लड़की: भोसड़ी के, चोदने आया है या कंघी करने
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


20. Teacher: शेक्सपियर कौन है

Student: जो पुरुष पत्नी के साथ उसके पिहर में जाकर Sex करे उसे ही शेक्सपीयर कहते हैं

Teacher:बाहर निकल हरामजादे
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂

21. आज का महाज्ञान
.
प्रेम करना है तो सिर्फ आत्मा से प्रेम करो.
CHUT का क्या है
आज मेरे नीचे
कल तुम्हारे..
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


22. गर्लफ्रेंड, पप्पू से: मुझे जादू सिखाओ।
पप्पू: अच्छा झुक जाओ, अब तुम्हें ऊँगली महसूस हुई?
गर्लफ्रेंड: हाँ।
पप्पू: देखा, मेरे दोनों हाथ तो ऊपर हैं फिर भी तुम्हें ऊँगली महसूस हो रही है।.
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂

23. एक दिन मिला वो मुझसे –
बुझा-बुझा सा;
झुका-झुका सा;
थका-थका सा;
उदासियों में रचा बसा सा।
...................................मुझे अंदाजा हो गया कि गांडू मुट्ठ मार के आया है।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂


24. बॉस: जो भी इस महीने सबसे ज्यादा सेल करेगा उसे इन्सेंटिव के साथ-साथ सेक्स करने का मौका भी मिलेगा…

टीम: किसके साथ ?? सर!!

बॉस: जो भी सबसे कम सेल करेगा…
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂

25. गणित अध्यापिका ने कहा: पप्पू, तेरे पास 6 लॉलीपॉप हैं।
2 बंटी ने चूस लिए, 3 पिंकी ने और 1 लक्की ने, तो तेरे पास कितने बचे?
पप्पू: लौड़ा बचा, वो आप चूस लो।.

गर्लफ्रेंड: ये कंडोम कहां है?
पप्पू आश्चर्य से बोला,”आज बिना कंडोम के ही करेंगे।”
गर्लफ्रेंड: बहनचोद अगर मैं 9 महीने बाद अचंभित करूं तो लंड जैसा मुंह मत बनाना।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 😀😄😁😉😂😂😂😂😂😂😂😂😂

0 comments:

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More